Search

एक मां के तोफे ने बचाई बेटी की जान

फरवरी का माहिना था और मैं अपने 6 महीने पुराने बॉयफ्रेंड के साथ एक हिल स्टेशन जाने के लिए त्यार हो रही थी। नई नई कॉलेज में आई थी। प्रथम वर्ष का परीक्षा खतम हुआ था। थोरा थोरा डर लग रहा था।

इस बार बहाना बना कर घर नहीं गई थी। नहीं मम्मी पापा को पता था की मैं किसके साथ कहा जा रही हूं। मैं भी जिसके साथ जा रही थी वो कहने को तो मेरा बॉयफ्रेंड था पर मैं सिर्फ 6 महीने से जानती थी।



मैं अपना बैग पैक कर रही थी तबी मेरी नजर मां के तोफे पर परी जो मैंने अभी खोली भी नहीं थी। मां ने कहा था जहां भी जाना इससे साथ ले जाना और जरुरत पर बिना सोचे इस्तमाल कर लेना। अभी मैंने खोला और देख कर अपने बैग में रख लिया। नीचे बॉयफ्रेंड बाइक पर मेरा इंतजार कर रहा था. अब सोचने का समय गया था।


हमने अपनी यात्रा शुरू की। यह सब अद्भुत था और हम बहुत आनंद ले रहे थे। बहोत रोमांचकारी था। हम अपने होटल पहुंचे। उन्होंने आईडी मांगी और हमने दी। वहां केवल पुरुष रिसेप्शनिस्ट थे। उनमें से एक ने भद्दी टिप्पणी भी की कि "आ गए बिना शादी के हनीमून पे"। हमने सुना लेकिन इसे नजरअंदाज करने का फैसला किया क्योंकि इससे हमारा मूड खराब होगा। लॉबी में हमारा सामान उठा कर रूम तक ले गया एक वेटर। रूम में आने के बाद भी वही खड़ा रहा वेटर। हम उसके जाने का इंतजार कर रहे थे और वह मुझे घूर रहा था। हमें नहीं पता था कि क्या करना है क्योंकि यह हमारा पहली बार था। मेरे प्रेमी ने पूछा कि वह क्या चाहता है। तो उन्होंने जवाब दिया सर? सामान ले जाने के लिए टिप। उसने 100 रुपये मांगे जो हमारे लिए बहुत अधिक थे लेकिन मेरे प्रेमी ने किसी भी तरह उसे दे दिया।

लगभग रात हो चुकी थी और हमें कल दर्शन के लिए जाना था। हमने प्यार किया और इतना प्यार किया.. क्यों के बॉयफ्रेंड भी ठक गया था मोटरसाइकिल इतनी दूर चला के।

अचानक मेरी नींद खुल गई और मैंने देखा कि एक आदमी वॉशरूम के पास खड़ा होकर पास आने की कोशिश कर रहा है। मैंने अपने प्रेमी को जगाने के लिए धक्का दिया और उसने लाइट चालू कर दी। वही वेटर था।


प्रेमी ने उससे पूछा कि वह क्या चाहता है और उससे लड़ने चला गया। वेटर ने मेरे बॉयफ्रेंड को रॉड से मारा और वो नीचे गिर गया.. वेटर कहने लगा आप चिंता मत करो हम एन्जॉय करेंगे और आपको जाने देंगे. मैंने एक और आदमी को कमरे में प्रवेश करते देखा। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है। मैंने बैग से डेविल विल क्राई को निकाला और दोनों आदमियों पर स्प्रे का इस्तेमाल किया।



दोनों आंखें मलने लगे और खांसने लगे। मुझे भी थोड़ी खांसी हुई लेकिन मैं कमरे से भागने में सफल रही और सीढ़ियों से होते हुए रिसेप्शन तक गई और मोबाइल से पुलिस को फोन किया। पुलिस 10 मिनट में आ गई और जब वे कमरे में गए तो 1 आदमी लिफ्ट के पास वहां से भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन दूसरा भाग गया था। मेरे प्रेमी का खून बह रहा था और उसे प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया। पुलिस ने उस लड़के को पीटा और मुझसे पूछा कि मैं कैसे बच पाई, जिस पर मैंने उन्हें दिखाया कि Devil will cry safety spray मेरी माँ ने मुझे उपहार में दिया था। पुलिस सामान्य सवाल पूछने लगी कि मेरा बॉयफ्रेंड कौन है और मैं शादीशुदा हूं या नहीं। उन्होंने कहा कि अगर मैं एफआईआर दर्ज करती हूं तो वे मेरे माता-पिता को बुलाएंगे। वेटर ने कहा कि उन्हें लगा कि कमरे में आग लगी है इसलिए वे अंदर चले गए। साफ है कि वह झूठ बोल रहा था। पुलिस उसे थाने ले गई और मैं अपने प्रेमी को देखने के लिए अस्पताल गई । वह ठीक था और हम वापस होटल पहुंचे और अपनी बाइक उठाई। हमने पुलिस को सूचित नहीं किया लेकिन हम वास्तव में डरे हुए थे और कॉलेज वापस आ गए।


अब मैंने कॉलेज से ग्रेजुएशन कर लिया है लेकिन फिर भी जब मुझे वह घटना याद आती है तो मैं रोने लगती हूँ।


धन्यवाद माँ आपके उपहार ने मेरी जान बचाई और मैं आपको यह नहीं बता सकती।


बहुत खोजने पर मुझे मिला कहा से ये स्प्रे मिल सकता है - www.devilwillcry.com






13 views0 comments

Recent Posts

See All